दूल्हे ने दुल्हन को मारा थप्पड़, शादी के 24 घंटे के भीतर ही लव मैरिज करने वाले कपल की नहीं बात

इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां लव मैरिज करने वाले लड़के और लड़की के बीच बात इतनी बिगड़ी की शादी के 24 घंटे के भीतर ही उनकी शादी टूट गई। इतना ही नहीं दुल्हन द्वारा दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया गया।

Rishabh Namdev
Published on -

लव मैरिज करने के कुछ ही घंटों के बाद इंदौर में एक दूल्हा और दुल्हन के बीच बात बिगड़ गई जिससे उनकी शादी टूट गई। दूल्हन ने ससुराल वालों के खिलाफ किडनैपिंग, जबरदस्ती शादी कराने, और मारपीट के आरोप में मामला थाने में दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार दूल्हे का नाम धीरज व्यास है। मामला दर्ज हो जाने के बाद से ससुर मुकेश व्यास, देवर सुजल व्यास और दूल्हा धीरज व्यास फरार हैं।

दूल्हे ने दुल्हन को जड़ दिया थप्पड़:

दरअसल मामले में सामने आया है कि दूल्हे ने उसके परिवार के साथ मिलकर दुल्हन का अपहरण किया और फिर जबरदस्ती शादी करवाई है। जिसके चलते दुल्हन और दूल्हे में कहा सुनी हो गई जिसके बाद मामला इतना बिगड़ गया की दूल्हे ने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि दुल्हन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार धीरज और ससुर मुकेश व्यास निवासी विदुर नगर और देवर सुजल व्यास निवासी अनूप नगर हैं।

वीडियो और फोटो का धमका:

दुल्हन ने आरोपी धीरज और ससुर मुकेश के खिलाफ फाइल किए गए केस के बाद ये आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उसके साथ जबरदस्ती शादी कर उसके वीडियो और उसे धमकी दी कि इन्हें वायरल कर दिया जाएगा ताकि कोई और उससे शादी न करें। हालांकि मामले में सामने आया है की शादी 5 फरवरी को हुई थी, और 6 फरवरी को दुल्हन ने थाने में जाकर धीरज और मुकेश के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News