Tirth Darshan Scheme: शिरडी के लिए 23 जून से शुरू होगी यात्रा, 17 मई है आवेदन की अंतिम तिथि

Tirth Darshan Scheme

Tirth Darashan Scheme MP: मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत बुजुर्गों को नि:शुल्क तीर्थ यात्रा करवाई जाती है। अब इस योजना के अंतर्गत यात्रियों को हवाई मार्ग के जरिए यात्रा करवाई जा रही है। राज्य सरकार के द्वारा 65 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को प्रदेश के बाहर मौजूद तीर्थ स्थानों का पर्यटन कराने का फैसला लिया गया है। 23 जून को यह यात्रा होने वाली है जिसके लिए 17 मई तक आवेदन मंगाए गए हैं।

Tirth Darshan Scheme में उज्जैन के आवेदन

उज्जैन की बात करें तो नगर पालिका निगम क्षेत्र के 10, नगरीय निकायों के लिए 10 और ग्राम पंचायतों के लिए 12 बुजुर्गों को यात्रा कराने का लक्ष्य रखा गया है। आवेदन पत्र की अंतिम तिथि 17 मई रखी गई है और 21 मई को लॉटरी के जरिए नामों का चयन किया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।