Mahakal Lok की सुरक्षा संभालेगी 60 जवानों की टीम, जल्द ही तैयार होगा थाना

Mahalok security

Mahakal Lok: महाकालेश्वर मंदिर में बनाए गए महाकाल लोक को देखने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का आना लगातार जारी है। यहां की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए मंदिर समिति की ओर से एसएसपी को सूचित किया था जिसके बाद पुलिस मुख्यालय पर स्थायी पुलिस बल की मांग करते हुए प्रस्ताव भेजा गया था। ये मांग पूरी कर दी गई है और ग्वालियर से 60 एसएएफ जवानों की टुकड़ी उज्जैन भेज दी गई है। फोर्स के उज्जैन पहुंच जाने के बाद स्थानीय पुलिस को भी राहत मिली है।

महाकाल लोक की सुरक्षा के लिए पहुंची इस कंपनी को महाकाल थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम समेत अन्य जवानों ने महाकाल लोक का भ्रमण करवाया। इन्हें सुरक्षा संबंधित जानकारियों से भी अवगत करवाया गया। इससे रूम में प्रोजेक्टर पर महाकाल लोग दिखाया गया और बताया गया कि किस तरह की सुरक्षा का ध्यान उन्हें रखना है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।