Ujjain News: उज्जैन एसपी का एक्शन- जुआ खेलते 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

mp news suspended

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन जिले (Ujjain District) में पुलिसकर्मियों (Policeman) पर बड़ी कार्रवाई हुई  है। यहां उज्जैन एसपी (Ujjain SP) ने 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड (Suspended) कर दिया है। इन सभी को एडिशनल एसपी (Ujjain ASP) ने  जुआ खेलते (Gambling) पकड़ा था।

Indore News: रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के बंगले पर चल रहे हाई प्रोफाइल Sex Racket का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन (Ujjian) की पुलिस लाइन में पदस्थ 5 पुलिसकर्मियों को उज्जैन एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।  बताया जाता है कि पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान जुआ खेलते पकड़ा गए थे, जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में उज्जैन एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। मनीष राजपूत, कृपा शंकर शर्मा, जितेंद्र शर्मा, सत्येंद्र परमार और राहुल धोलकर को सस्पेंड किया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)