Video: बुलेट चलाकर मां पीताम्बरा के दर्शन करने पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

पंडित दीनदयाल ने हमेशा अंतिम चोर के अंतिम व्यक्ति को सुविधा पहुँचाने की बात की है।

दतिया, सत्येन्द्र रावत।  मां पीताम्बरा के अनन्य भक्त प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) पीताम्बरा माई के दर्शनों का लाभ और उनका आशीर्वाद लेने में नहीं चूकते। आज शनिवार को भाजपा के शीर्ष पुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर श्रद्धांजलि कार्य्रकम आयोजित किया गया।  कार्यक्रम में शामिल हुए गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसके बाद रॉयल एनफील्ड बुलेट उठाई और खुद चलाकर दतिया की सड़क पर निकल गए और मां पीताम्बरा के दरबार में जाकर आशीर्वाद लिया।

एकात्म मानववाद के प्रणेता भाजपा के शीर्ष पुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती (Pandit Deendayal Upadhyaya Birth Anniversary) प्रदेश सरकार के गृह मंत्री एवं दतिया विधायक डॉ नरोत्तम मिश्रा के निवास पर मनाई गई । कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचार थे कि सुविधाओं में पलकर कोई भी सफलता हासिल नहीं कर सकता
पर अभाव के बीच रहकर ऊंचाइयों को छूना बड़ी बात है। पंडित दीनदयाल ने हमेशा अंतिम चोर के अंतिम व्यक्ति को सुविधा पहुँचाने की बात की है।

ये भी पढ़ें – अमेरिका में गूंजा वंदे मातरम, भारत माता की जय, UNGA को सम्बोधित करेंगे PM मोदी

गृह मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय के पदचिन्हों पर चलकर उनके दिखाए मार्ग पर आगे बढ़ रही है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सरकार ने हमेशा गरीबों के हित में फैसले लिए हैं।

ये भी पढ़े – MP Weather : अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की चेतावनी

कार्यक्रम में शामिल होने के बाद गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने रॉयल एनफील्ड बुलेट उठाई और उसे चलकर दतिया  निकल गए और माँ पीताम्बरा के दरबार पहुँच गए। यहाँ उन्होंने मां पीतांबरा देवी की आरती कर पूजा अर्चना की इसके साथ ही मंदिर प्रांगण में स्थित प्राचीन शिव मंदिर वन खंडेश्वर महादेव का जल अभिषेक कर पूजा अर्चना की ।