दिल्ली में लॉकडाउन को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में कोरोना (Corona In Delhi) की रफ्तार जोर पकड़ चुकी है। रोज हजारों की संख्या में नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू और वीकेंड कर्फ्यू लगा हुआ है बावजूद इसके लोग लॉकडाउन (Lock Down) को लेकर आशंकित हैं। कोरोना से रिकवर होकर लौटे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्पष्ट किया कि फ़िलहाल लॉकडाउन लगाने जैसी कोई मंशा नहीं है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने दिल्लीवासियों से अपील करते हुए कहा कि घबराने की जरुरत नहीं है हम सबको मिलकर जिम्मेदारी के साथ काम करना है। उन्होंने कहा कि कोरोना के केस तो बढ़ रहे हैं लेकिन अच्छी बात ये हैं कि ज्यादातर लोगों को अस्पताल जाने की जरुरत नहीं पड़ रही है। उन्होंने कहा कि आज 22000 नए केस आने की सम्भावना हैं लेकिन पैनिक नहीं होना है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....