Delhi Crime : मौसी की लड़की ने शादी से किया इनकार, युवक ने रॉड से पीट पीटकर ले ली जान

Delhi Crime : दिल्ली में एक और दहलाने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां दिनदहाड़ें एक लड़की की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी अपनी मौसी की लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन लड़की ने शादी से इनकार कर दिया। इसी से नाराज होकर उसने इस निर्मम हत्या को अंजाम दिया।

मालवीय नगर में 25 साल की नरगिस का मर्डर शादी से इनकार करने की वजह से हुआ। दरअसल उसने अपनी मौसी के लड़के से शादी करने से मना कर दिया था। नरगिस और आरोपी इरफान की मां सगी बहनें हैं। जानकारी के मुताबिक इन दोनों की शादी की बात भी तय हो गई थी। लेकिन इरफान कुछ स्थायी काम नहीं करता था इसलिए नरगिस ने शादी करने से इनकार कर दिया। शुक्रवार हो हर रोज की तरह नरगिस मालवीय नगर में स्टेनो की कोचिंग के लिए पहुंची थी। वहीं इरफान उसे मिला और बहाने से डीडीए के विजय मंडल पार्क ले गया। एक बार फिर उसने शादी की बात की लेकिन जवाब ‘न’ के रूप में ही मिला।

बस इसके बाद इरफान आगबबूला हो गया और नरगिस पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। ये रॉड पहले से उसके पास थी। इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। दोपहर को जब पुलिस को घटना की सूचना मिली तो उसने वहां पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला। इसमें उन्हें इरफान नजर आया। जब इस मर्डर की खबर मीडिया के माध्यम से फैली और इरफान को पता चला कि वो पहचान लिया गया है तो उसने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस का कहना है कि नरगिस से शादी टूटने के बाद वो अवसाद में चला गया था और काफी परेशान रहता था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News