कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज़, CM ने की अवकाश की घोषणा, इस दिन बंद रहेंगे शासकीय कार्यालय, मिलेगा लाभ

employees transfer

Employees Holiday : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। उनके लिए अवकाश की घोषणा की गई है। वहीं अवकाश का लाभ सभी कर्मचारियों को दिया जाएगा। मुख्यमंत्री द्वारा इसकी घोषणा की गई है। मुख्यमंत्री की घोषणा के साथ ही कर्मचारियों ने आभार व्यक्त किया है।

सीएम ने की घोषणा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अवकाश की घोषणा करते हुए कहा है कि चेटीचंड के दिन पूरे छत्तीसगढ़ में अवकाश रहेंगे। रायपुर सदानी दरबार में आयोजित कार्यक्रम में सीएम ने इसकी घोषणा की है। छत्तीसगढ़ सिंधी अकादमी के अध्यक्ष राम गिलानी ने अवकाश की मांग की थी। जिसके बाद में मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा की गई है। वहीं इस घोषणा से सिंधी समाज ने सीएम का आभार व्यक्त किया है।

नगर निगम और नगर पालिका क्षेत्रों में अवकाश की घोषणा 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी राजधानी रायपुर स्थित सदानी दरबार तीर्थ स्थल में आयोजित संत राजाराम साहेब की 63 वीं बरसी महोत्सव में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने चेटीचंड महोत्सव पर राज्य के नगर निगम और नगर पालिका क्षेत्रों में अवकाश की घोषणा की है।

इस दिन रहेगा अवकाश

दरअसल सिंधी समाज द्वारा झूलेलाल जयंती 23 मार्च को चेटीचंड महोत्सव के रूप में धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दौरान अधिकारी कर्मचारियों के लिए भी अवकाश की घोषणा कर दी गई है। उन्हें इसका लाभ मिलेगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News