कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, पुरानी पेंशन योजना पर ताजा अपडेट, विधानसभा में पारित होगा ये विधेयक, पढ़े डिप्टी सीएम का बयान

डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना( OPS) पर कांग्रेस पार्टी विधानसभा में विधेयक पारित करने जा रही है, विधानसभा में कांग्रेस सरकार अपने इसी कार्यकाल में ही पुरानी पेंशन का कानून पारित करेगी ।इससे भविष्य में कर्मचारियों की पेंशन कोई भी सरकार बंद ना कर सके।

Pooja Khodani
Published on -
pensioners pension

Employees Old Pension Scheme : हिमाचल प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है।राज्य की सुखविंदर सिंह सुख्खू सरकार कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना पर पक्की गारंटी देने की तैयारी में है, इसके लिए फरवरी में विधानसभा में एक विधेयक पारित किया जाएगा। इसकी पुष्टि उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने की है।

पेंशन को लेकर विधेयक पारित करने जा रही है सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में सरकारघाट उपमंडल के रखोटा में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री (Deputy CM Mukesh Agnihotri) ने कहा कि पुरानी पेंशन योजना( OPS) पर कांग्रेस पार्टी विधानसभा में विधेयक पारित करने जा रही है, ताकि भविष्य में कर्मचारियों की पेंशन कोई भी सरकार बंद ना कर सके। कर्मचारियों से पुरानी पेंशन के हक कोई नहीं छीन सकता है और विधानसभा में कांग्रेस सरकार अपने इसी कार्यकाल में ही पुरानी पेंशन का कानून पारित करेगी, ताकि भविष्य में कोई भी सरकार कर्मचारियों के साथ कोई भी सरकार धोखा न कर पाए।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)