Hijab Controversy: शर्लिन चौपड़ा का प्रियंका गांधी से सवाल, कॉलेज में बिकनी पहन सकते हैं ?

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। हिजाब विवाद के बीच आया प्रियंका गांधी का ट्वीट भी ट्रोलर्स के निशाने पर है। शर्लिन चौपड़ा ने प्रियंका के ट्वीट पर जवाब देते हुए उनसे सवाल किया है कि क्या कॉलेज में बिकनी पहन सकते हैं? यदि हां तो बताइये किस तरह की बिकनी पहन सकते हैं ? मेरे पास बहुत हैं मुझे दान करने में खुशी होगी।

कर्नाटक में चल रहे हिजाब विवाद (Hijab Controversy) पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया था।  उत्तर प्रदेश चुनाव में लड़की हूँ लड़ सकती हूँ का नारा देने वाली प्रियंका गांधी उन लड़कियों के साथ खड़ी दिखाई दी जो स्कूल कॉलेज में भी हिजाब पहनना चाहती हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....