History Of Doda Barfi: पहलवान की रसोई से निकली है स्वादिष्ट डोडा बर्फी, 100 साल पुराना है इतिहास

History Of Doda Barfi

History Of Doda Barfi Hindi: घूमने फिरने के लिहाज से एक बहुत ही खूबसूरत जगह है यहां पर एक से बढ़कर एक पर्यटक स्थल मौजूद है, जहां साल भर ही पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है। ऐतिहासिक स्थल हो या फिर धार्मिक स्थान देश के साथ विदेशी पर्यटक भी बड़ी संख्या में अलग अलग जगहों पर घूमने के लिए पहुंचते हैं।

यहां कुछ जगह तो बहुत ही फेमस है जिनके बारे में सभी लोग जानते हैं लेकिन प्राचीन परंपरा और इतिहास को अपने अंदर समेटे हुए भारत का स्वाद इतना निराला है की हर कोई यहां पर खींचा चला आता है। यहां के हर राज्य का अपना एक अलग और अनोखा स्वाद है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।