Lok Sabha Election 2024: चुनाव परिणाम से पहले ही PM Modi ने बता दिया मोदी सरकार 3.0 के पहले 125 दिन का रोडमैप

मोदी ने भड़कते हुए कहा - मैं इंडी अलायंस को कह रहा हूँ मैं चुप बैठा हूँ इसका मतलब कुछ और मत समझिये, जिस दिन मुंह खोलूँगा तुम्हारी 7 पीढ़ी के पाप निकालकर रख दूंगा, आपको मोदी को जितनी गालियां देनी है दे दीजिये लेकिन मेरे देश की सेना का अपमान मोदी सहन नहीं करेगा।

PM Modi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के अंतिम यानि सातवें चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज शाम 6 बजे थम जायेगा, अंतिम चरण में प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पंजाब के होशियारपुर पहुंचे, उन्होंने यहाँ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है।अ ब कांग्रेस के साथ एक और भ्रष्टाचारी पार्टी (AAP) जुड़ गई है। यहां तो आमने सामने लड़ने का ड्रामा कर रहे हैं, दिल्ली में एक साथ चुनाव लड़ रहे थे।

प्रधानमंत्री ने कहा पंजाब हमारे भारत की पहचान है, ये हमारे गुरुओं की पवित्र भूमि है। आज देश में आकांक्षाएं नई हैं, आज देश में उम्मीदें नई हैं, आज देश में आत्मविश्वास नया है। दशकों बाद ऐसा समय आया है, पूर्ण बहुमत वाली केंद्र सरकार ​हैट्रिक लगाने जा रही है। इसकी सबसे बड़ी वज​ह है ‘विकसित भारत’ का सपना। आज हर भारतीय ‘विकसित भारत’ के सपने के साथ ए​करूप हो गया है और इसलिए हर देशवासी हमें आशीर्वाद दे रहा है।

पंजाब भी इस बार जोर शोर से कह रहा है.. फिर एक बार मोदी सरकार

मोदी ने कहा मैंने लालकिले से कहा था यही समय है सही समय है , आज फिर कह रहा हूँ 21 वी सदी भारत की सदी होगी , पिछले 10 साल में भारत ने जो विकास करके दिखाया है वो अभूतपूर्व रहा हैं आज जब पंजाब के लोग, दूसरे राज्यों के लोग विदेश जाते हैं, तो खुद देखते हैं कि वहां भारत और भारतीयों की इज्जत कितनी बढ़ गई है। जब देश में दमदार सरकार होती है, तो विदेशी सरकारें भी हमारा दम देखती हैं। वीरों की इस धरती पंजाब से बेहतर और कौन जानेगा कि दमदार होने का मतलब क्या होता है , दमदार सरकार जो दुश्मन के छक्के छुड़ा दे, दमदार सरकार जो दुश्मन को घर में घुसकर मारे, दमदार सरकार जो भारत को आत्मनिर्भर बनाए, दमदार सरकार जो भारत को समृद्ध बनाए। इसलिए पंजाब भी इस बार जोर शोर से कह रहा है.. फिर एक बार मोदी सरकार।

इंडी गठबंधन को चेतावनी, मोदी की मुंह खोलेगा तो 7 पीढ़ियों के पाप निकालकर रख देगा 

प्रधानमंत्री ने कहा कि सेना बनती है तो हमें हर बात पर ध्यान रखना होता है कि मुकाबला किस्से करना है युद्ध होगा  तो किसके साथ होगा उसकी ताकत क्या है उस हिसाब से सेना को तैयार करना होता है सिर्फ 26 जनवरी में परेड कराने के लिए सेना तैयार नहीं की जाती, सेना युद्ध के लिए तैयार की जाती है, सेना दुश्मन के दांत खट्टे करने के लिए तैयार की जाती है माँ भर्ती की रक्षा के लिए तैयार की जाती है लेकिन इन लोगों ने सेना को भी राजनीति का हथियार बना दिया, इससे बड़ा पाप कोई नहीं हो सकता, मैं इंडी अलायंस को कह रहा हूँ मैं चुप बैठा हूँ इसका मतलब कुछ और मत समझिये, जिस दिन मुंह खोलूँगा तुम्हारी 7 पीढ़ी के पाप निकालकर रख दूंगा, आपको मोदी को जितनी गालियां देनी है दे दीजिये लेकिन मेरे देश की सेना का अपमान मोदी सहन नहीं करेगा।

पीएम मोदी ने बताई मोदी सरकार 3.0 के पहले 125 दिन की तैयारी 

प्रधानमंत्री ने मोदी सरकार के तीसरे टर्म की तैयारी की भी जानकारी चुनाव परिणाम से पहले ही उजागर कर दी, आत्मविश्वास से भरे मोदी ने कहा कि चुनाव की इस भागदौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी व्यर्थ नहीं कर रही है। सरकार बनते ही तीसरे टर्म में अगले 125 दिन में क्या होगा? सरकार क्या करेगी? कैसे करेगी?, किसके लिए करेगी?, कब तक करेगी? इसके रोडमैप पर काम कर लिया गया है। इसमें भी 25 दिन विशेष तौर पर युवाओं के लिए रखे गए हैं। अगले 5 साल में कौन से बड़े निर्णय लेने हैं, इसकी भी रुपरेखा खींची जा चुकी है। अगले 25 साल के विजन पर भी हमारी सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।

इमरजेंसी, 84 के सिख दंगे, राम मंदिर जैसे मुद्दों पर कांग्रेस और गठबंधन को घेरा 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के स्वार्थ और वोट बैंक की राजनीति ने देश का बहुत नुकसान किया है। वोट बैंक के प्रति अपने प्यार के कारण देश के बंटवारे के समय करतारपुर साहिब पर अपना अधिकार नहीं जता पाए। यही लोग हैं, जो अपने वोट बैंक के लिए लगातार राम मंदिर का विरोध करते रहे। तुष्टिकरण की राजनीति के कारण इंडी गठबंधन सीएए का विरोध कर रहा है। आजकल देश के लोग इंडी गठबंधन वालों से संविधान-संविधान की रट सुन रहे हैं। ये वो लोग हैं जिन्होंने इमरजेंसी में संविधान का गला घोंट दिया था। जब 84 के दंगों में सिखों के गले में टायर बांधकर जलाया जा रहा था, तो इन्हें संविधान की नहीं सूझी।

AAP और कांग्रेस के चुनावी गठजोड़ पर साधा निशाना 

कांग्रेस और आप को निशाने पर लेते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है। 60 साल तक कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के जो एक से बढ़कर एक वारदातें की हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में पीएचडी कर ली है। अब कांग्रेस के साथ एक और भ्रष्टाचारी पार्टी AAP जुड़ गई है। यहां तो आमने सामने लड़ने का ड्रामा कर रहे हैं, दिल्ली में एक साथ चुनाव लड़ रहे थे। लोग भूले नहीं कि कट्टर भ्रष्टाचारी की पहली सरकार ​कांग्रेस के समर्थन से दिल्ली में बनी थी, इसलिए इन्होंने भ्रष्टाचारी कांग्रेस से भ्रष्टाचार के पाठ पढ़ लिए हैं।

पंजाब को नशामुक्त करने आये थे, नशे को ही कमाई का साधन बना लिया  

ये AAP के पंजाब को नशे से मुक्त करने के नाम पर आए थे, लेकिन इन्होंने नशे को ही अपनी कमाई का साधन बना दिया है। दिल्ली के शराब घोटाले को पूरी दुनिया जान चुकी है। यहां खनन माफिया भी बेलगाम चल रहा है। इन कट्टर भ्रष्टाचारियों ने, भयंकर झूठवादियों ने पंजाब को गैंगवॉर में झोंक दिया है। इन लोगों ने पंजाब में उद्योग और खेती दोनों को बर्बाद कर दिया है। ये कट्टर भ्रष्टाचारी, भयंकर झूठवादी तो नारी उत्पीड़न में भी नंबर वन बनते जा रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News