Maharashtra Bus Accident : 500 फुट गहरी खाई में गिरी पुणे से मुंबई जा रही बस, 12 की मौत, 25 घायल

Avatar
Published on -
Maharashtra Bus Accident

Maharashtra Bus Accident : महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से हाल ही में एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। बताया गया है कि शनिवार सुबह एक बस खाई में गिर गई जिसमें करीब 12 लोगों की मौत हो गई वहीं 25 से ज्यादा घायल हुए हैं। इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है। घायलों को अभी उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

Maharashtra Bus Accident : बई-पुणे राजमार्ग पर हुआ हादसा

पुलिस के कहना है कि पुणे से मुंबई जा रही बस पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर शिंग्रोवा मंदिर के पास खाई में साइड बैरियर से टकराकर करीब 500 फुट गहरी घाटी में गिर गई। बस में कुल 45 यात्री सवार थे। अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है शव को बरामद किया जा रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।