आगरा में स्थानीय लोगों ने पर्यटक को घेरकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लिया संज्ञान

Tourist was beaten by local people in Agra : आगरा में देश दुनिया से पर्यटक आते हैं। ताजमहल का दीदार करने के लिए यहां हमेशा पर्यटकों की भीड़ रहती है। इसीलिए इस शहर के विकास में पर्यटन का अहम योगदान है। लेकिन हाल ही में हुई एक घटना के बाद कई तरह से सवाल खड़े हो रहे हैं जिसमें कुछ स्थानीय लोगों ने एक पर्यटक की जमकर पिटाई कर दी।

दरअसल दिल्ली से एक पर्यटक आगरा पहुंचा था। उसकी कार गुजर रही थी और वहां कुछ लोग खड़े थे। बताया जा रहा है कि उनमें से एक की कार को पर्यटक की कार छूकर निकल गई। इसके बाद उन लोगों ने कार का पीछा किया और उस पर्यटक पर डंडों से हमला कर दिया। पर्यटक अपनी जान बचाने के लिए एक मिठाई की दुकान में चला गया लेकिन ये लोग वहां भी आ गए और उसे पीटने लगे। वो माफी मांगता रहा लेकिन किसी को उसपर तरस नहीं आया। दुकान के सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है।

मामला आगरा के ताजगंज इलाके के बसई चौकी की है। ये घटना सोमवार को हुई और इसका वीडियो अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है। कई लोगों ने इसमें यूपी पुलिस को टैग किया है और कार्रवाई करने की अपील की है। पुलिस ने भी इस घटना पर तुरंत संज्ञान लिया और ट्वीट करते हुए बताया है कि ‘पर्यटक के साथ मारपीट से संबंधित वायरल वीडियो का स्वत: संज्ञान लेकर, थाना ताजगंज पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर, 03 टीमों का गठन करते हुए, 05 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किया जा रहा है।’

https://twitter.com/deshsarvpratham/status/1681166984514502657?s=20


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News