Transfer News : फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 55 अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट

प्रभुलाल डामोर को विकास अधिकारी पंचायत समिति बागीदौरा और डूंगरपुर पंचायत समिति से हितेंद्र त्रिवेदी को सज्जनगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

transfer news

Rajasthan Transfer : राजस्थान में एक बार फिर बड़ा तबादला एक्सप्रेस चली है। आईएएस आईपीएस ,राज्य सेवा के बाद अब राज्य की भजनलाल सरकार ने 55 ग्राम विकास अधिकारियों के तबादले किए है। इसमें कई पंचायत समिति के विकास अधिकारी भी बदले गए है।

ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने आदेश जारी कर दिए है। इसमें प्रभुलाल डामोर को विकास अधिकारी पंचायत समिति बागीदौरा और डूंगरपुर पंचायत समिति से हितेंद्र त्रिवेदी को सज्जनगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे एक दिन पहले ही स्वायत्त शासन विभाग ने 155 नगर पालिका सेवा के अधिकारियों के अलावा गृह विभाग ने 26 एएसपी और 99 डीवाईएसपी के तबादले किए थे।

Rajasthan Officer Transfer List

Transfer News : फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 55 अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट Transfer News : फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 55 अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट Transfer News : फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 55 अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट Transfer News : फिर चली तबादला एक्सप्रेस, 55 अधिकारियों के तबादले, आदेश जारी, देखें लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News