दिसंबर में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन, इन राशियों पर बरसेगी कृपा, धनलाभ-प्रमोशन के योग

Pooja Khodani
Published on -
grah parivartan 2023

Grah Gochar December 2022 : नवंबर में 5 ग्रहों के राशि परिवर्तन के बाद अब दिसंबर में 3 बड़े ग्रह सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन (Grah Rashi Parivartan November 2022) करने जा रहे है, जिसका हर राशि के जातकों के जीवन पर शुभ या अशुभ असर पड़ेगा । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 28 दिसंबर को बुध और 29 दिसंबर को शुक्र देव मकर राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं बुध देव वक्री अवस्था में 31 दिसंबर से धनु राशि में गोचर करेंगे।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना राशि परिवर्तन करता है। उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है, हालांकि हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है। 3 दिसंबर 2022 शनिवार को बुध का सुबह 6 बजकर 56 मिनट पर धनु राशि में गोचर हो गया है और अब बुध 28 दिसंबर 2022 बुधवार को सुबह 6 बजे मकर राशि में प्रवेश करेंगे। इसके साथ ही 31 दिसंबर शुक्रवार को रात 11 बजकर 11 मिनट पर धनु राशि में प्रवेश करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)