4 नवंबर से इन 4 राशियों की बदल जाएगी किस्मत, शनि देव बरसाएंगे अपनी कृपा

shani margi

Shani Dev : शनि देव को सभी ग्रहों में सबसे महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है और उन्हें कर्मफल का प्रतीक माना जाता है। वे धर्म और न्याय के प्रतीक के रूप में भी जाने जाते हैं। शनि के प्रभाव को शनि की दशा और शनि की साड़े साती के माध्यम से जाना जाता है। शनि को “गुस्से वाला देवता” कहा जाता है और अगर किसी के कर्मों में कोई दोष होता है, तो वे उसे सजा देते हैं। इस समय शनि देव अपनी राशि कुंभ में विराजमान हैं जो कि 4 नंवबर को अपनी चाल बदलेंगे। जिससे इन 4 राशि के जातकों की किस्मत बदल जाएगी। आइए जानते हैं विस्तार से…

astrolgy rajyog

वृष राशि

वृष राशि के जातकों के लिए शनि का राशि परिवर्तन बहुत ही फलदायी होगा। इससे आपके वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है। लेन-देन के लिए शुभ समय रहेगा। निवेश के माध्यम से आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। नए कार्य का प्रारंभ करने का समय भी विशेष रूप से शुभ हो सकता है। नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में लाभ मिलने की संभावना है।

मिथुन राशि

शनि का मार्गी होना मिथुन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है और वित्तीय स्थिति में सुधार कर सकता है। इससे आपके आर्थिक मुद्दों में सुधार हो सकता है और आपको आर्थिक संघर्षों से राहत मिल सकती है। आपके लिए घर खरीदने का समय शुभ हो सकता है। शनि का मार्गी होने पर लेन-देन के लिए समय शुभ है और यह आपको आर्थिक लाभ प्रदान कर सकता है। इससे आपका वित्तीय स्थान मजबूत हो सकता है।यह समय आपके लिए मां लक्ष्मी की कृपा का संकेत हो सकता है और आपके पिछले बिगड़े काम भी सुधार सकते हैं।

सिंह राशि

शनि का मार्गी होना सिंह राशि के जातकों के लिए बहुत अच्छा माना जा रहा है। इस समय आप घर या वाहन की खरीदी कर सकते हैं। आपके वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है। यदि आप व्यापार करते हैं, तो यह समय काफी शुभ है। आपको नए प्रोजेक्ट्स और व्यवसायिक अवसरों का सामना करने का मौका मिल सकता है। नए कार्य की शुरुआत भी कर सकते हैं, जिसमें आपको सफलता मिल सकती है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक के लिए आर्थिक पक्ष में शनि का मार्गी होना काफी शुभ है। इस दौरान निवेश करने से आपको आर्थिक लाभ हो सकता है आपको मां लक्ष्मी की कृपा से धन लाभ हो सकता है, जिससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। व्यापारिक के लिए यह समय बहुत अच्छा है। इस समय पूजन और दान करें।

(Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। MP Breaking News किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।)


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News