Galaxy Unpacked: 26 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, टीजर जारी, ऐसा होगा डिजाइन

Galaxy Unpacked: साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग अपना नया फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इससे पहले कंपनी ने डिवाइस का टीज़र भी जारी कर दिया है। 26  जुलाई को गैलक्सी अनपैक्ड ईवेंट का आयोजन होगा। फोन से संबंधित कई जानकारी भी सामने आ चुकी है। ब्रांड से नया टीज़र भी जारी कर दिया है। प्रेसीडेंट TM Roh ने ईवेंट के दौरान लॉन्च होने वाले डिवाइसेस को लेकर बड़ी अपडेट दी है। जिसमें Samsung Galaxy Z Flip 5  और Galaxy Z Fold 5 समेत की गैजेट्स शामिल हैं।

Galaxy Unpacked: 26 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन, टीजर जारी, ऐसा होगा डिजाइन

रोह के मुताबिक फोल्डेबल स्मार्टफोन पहले से भी ज्यादा बेहतर होगा। साथ ही यह ज्यादा हल्का और स्लिम होगा। गैलक्सी Z फ्लिप 4 और फोल्ड 4 की तुलना में हैंडसेट के डिजाइन में कई बदलाव नजर आएंगे। सीरीज में “Hinge Gap” देखने को नहीं मिलेगा। वहीं इसका डिस्प्ले भी ज्यादा बड़ा होगा। कहा जा रहा है कि फोन मोटोरोला Razr 40 अल्ट्रा जैसे डिस्प्ले के साथ आ सकता है। फ्लिप और फोल्ड दोनों ही डिवाइसेस के हार्डवेयर और कैमरा में भी सुधार देखने को मिल सकता है।

गैलक्सी Z फ्लिप 5 और गैलक्सी फोल्ड 5 के फीचर्स लॉन्च से पहले लीक हो चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ही स्मरटोफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होंगे। बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने की संभावना है। इसके अलावा ईवेंट के दौरान गैलक्सी Watch Tab S9, Watch 6 और 6 क्लासिक की पेशकश भी हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News