गदर मचाने आ रहा है Oppo का बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले फीचर्स लीक, जल्द होगी पेशकश

Upcoming Smartphone: सितंबर में कई नए समर्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इस लिस्ट में Oppo A38 भी शामिल है। यह कंपनी के बजट फ़्रेंडली डिवाइसेस में एक है, जिसकी कीमत 20 हजार से रुपये के नीच होगी। लॉन्च से पहले डिवाइस के फीचर्स और कीमत का खुलासा हो चुका है। अब तक इसे NBTC, GCF और अन्य सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है।

कलर वेरिएन्ट और कीमत

ओप्पो ए38 ग्लोबल मार्केट में दो कलर वेरिएन्ट में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लैक और गोल्ड शामिल है। वहीं इसकी संभावित कीमत 158 यूरो (करीब 15 हजार रुपये) बताई जा रही है। ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा नहीं की है।

डिस्प्ले और कैमरा

स्मार्टफोन 5.56 इंच एलसीडी डिस्प्ले, 1612x 720 रिजॉल्यूशन, एचडी प्लस विजुअल्स और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। डिवाइस में डुअल कैमरा यूनिट मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल सेकन्डेरी कैमरा कैमरा शामिल है। फ्रंट में वीडियो कॉल और सेल्फ़ी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा मिल सकता है।

प्रोसेसर और स्टोरेज

हैंडसेट के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस होगा। साथ में 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज मिलने की संभावना है। ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में कहा जा रहा है कि Oppo A38 एंड्रॉयड 13 पर आधारित होगा और ColorOS 13 स्किन से कस्टमाइज होगा। इसके अलावा 5000mAh का बैटरी पैक मिलेगा।

 

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News