Redmi K70 मचाएगा धूम, जल्द होगी मार्केट में एंट्री, मिलेगा स्ट्रॉंग प्रोसेसर, लीक हुई जानकारी, यहाँ जानें

Upcoming Smartphone: पिछले साल दिसंबर में रेडमी के60 को चाइनीज कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड रेडमी ने लॉन्च किया था। अब Redmi K70 की चर्चा भी शुरू हो चुकी है। चाइनीज टिप्सटर Digital Chat Station ने स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी साझा की है। टिप्सटर के मुताबिक रेडमी के70 लेटेस्ट चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 से लैस होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल अक्टूबर में 2023 स्नैपड्रैगन टेक समिट ने स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 की घोषणा हो सकती है। नवंबर 2023 में इस चिपसेट से लैस डिवाइसेस मार्केट में दस्तक दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि Xiaomi 14 सीरीज पहला फोन होगा, जो SD8G3 चिप के साथ लॉन्च होगा। हालांकि अब तक कंपनी ने इससे संबंधित कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब तक इस चिपसेट को Geekbench और AnTuTu बेंचमार्किंग पर स्पॉट किया गया है। गिकबेन्च के लिस्टिंग में चिप का सिंगल कोर पॉइंट 2563 है, वहीं मल्टी कोर पॉइंट 7256 है।

रेडमी के70 सीरीज के स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि रेडमी के60 की तरह इस लाइनअप में भी मल्टीपल डिवाइसेस मौजूद होंगे। K60 लाइनअप में Redmi K60, रेडमी के60e और रेडमी के60 प्रो शामिल हैं। हालांकि प्रो मॉडल चीन में ही सीमित था। इसलिए के70 के प्रो मॉडल के बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। बता दें कि रेडमी के60 सीरीज स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 से लैस था।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News