आ रहा है Samsung का नया बजट-फ्रेंडली Smartphone, प्रोसेसर और स्टोरेज की जानकारी लीक, जल्द होगा लॉन्च, जानें डीटेल

Manisha Kumari Pandey
Published on -

Upcoming Smartphone: सैमसंग अपने M-लाइनअप को आगे बढ़ाने की तैयारी में जुटा है। जल्द ही Samsung Galaxy M44 की पेशकश होने वाली है। इसे गीकबेंच के बाद Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। जिसके जरिए डिवाइस के मोनिकर का खुलासा हुआ है। यह Galaxy M34 का सक्सेसर है, जो इस साल जुलाई में लॉन्च हुआ था।

प्रोसेसर और स्टोरेज के बारे में

ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-M44 6K है। यह ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के साथ आएगा यह बात भी लिस्टिंग में कन्फर्म हो चुकी है। वहीं गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक गैलक्सी एम44 Snapdragon 888 SoC चिपसेट और Adreno 660 GPU से लैस होगा। साथ में 6जीबी रैम मिल सकता है।

कितनी हो सकती है कीमत?

बता दें कि गैलक्सी एम-सीरीज साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग के बजट-फ्रेंडली और मिड रेंज डिवाइसेस की गिनती में शामिल है। इस साल लॉन्च हुए एम34 की शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। उम्मीद है कि नया एम44 भी 20, 000-25000 रूपये प्राइस में उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलक्सी एम34

अब बात Galaxy M34 कि करें तो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6,000mAh कि बैटरी के साथ आता है। इसमें 6.5 इंच AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है। फोन Exynos 1280 SoC से लैस होता है। यह एंड्रॉयड 13 पर आधारित होता है। इसके फ्रंट में 13 मवगपिक्सल सेल्फ़ी कैमरा मिलता हैं। वहीं बैक में 50 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक तीसरा सेंसर भी मिलता है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News