गर्लफ्रेंड ने कहा ‘मम्मी को तुम पसंद आ गए’, बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा जवाब जो हो गया सोशल मीडिया पर वायरल

वैलेंटाइन वीक चल रहा है और हवाओं में प्यार की खुशबू घुली हुई है। इस बीच प्यार करने वालों में थोड़ी छेड़छाड़, मस्ती मज़ाक भी जारी है। ऐसा ही एक मज़ेदार वाक़या आप इस वाट्सअप चैट के वायरल स्क्रीन शॉट में पढ़ सकते हैं।

Emoji

Social Media Viral : वैलेंटाइन वीक चल रहा है और प्यार करने वाले सालभर इन दिनों की राह देखते हैं। कोई किसी को प्रपोज़ करने के लिए खास मौका तलाशता है तो कोई अपने प्यार का इज़हार करने के लिए कोई स्पेशल तरीका ढूंढता है। वही एक दूसरे को खूबसूरत गिफ्ट्स देने का सिलसिला भी जारी रहता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चैट का स्क्रीन शॉट

प्यार में सबसे सुंदर तोहफा क्या हो सकता है ? हर किसी के लिए इसका जवाब अलग अलग हो सकता है। लेकिन प्यार में कमिटमेंट और सच्चाई सबसे ज़रुरी है..इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। ये किसी भी रिश्ते की बुनियाद होती है और अगर ऐसा पार्टनर मिल जाए तो इससे बढ़कर भला और क्या होगा। लेकिन कई बार ये बात किसी और लहज़े में भी सामने आती है। अब भला प्यार में नोंकझोंक और मस्ती मज़ाक नहीं होगा तो कहां होगा। ऐसी ही एक वाट्सअप चैट का स्क्रीन शॉट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।