Viral News : आईपीएल के बाद पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे है महेंद्र सिंह धोनी!

झारखंड में इस वक्त पंचायत चुनाव चल रहे है। इस बीच यहां ड्यूटी कर रहे एक शख्स को लोग महेंद्र सिंह धोनी समझ रहे हैं क्योंकि उसका चेहरा महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिल रहा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईपीएल 2022 सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है, जहां आने वाले रविवार को हमें इस साल का चैंपियन मिल जाएगा। इस बार का आईपीएल थोड़ा अलग रहा क्योंकि लीग की सबसे मशहूर दो टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी।

जहां एक तरफ मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा मालदीव में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है वहीं दूसरी ओर महेंद्र सिंह घर लौट आए है। इस दौरान एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जहां धोनी चुनाव के दौरान ड्यूटी करते हुए नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े … पावरी गर्ल ने फिर एक बार बटोरी सुर्खियां

दरअसल, झारखंड में इस वक्त पंचायत चुनाव चल रहे है। इस बीच यहां ड्यूटी कर रहे एक शख्स को लोग महेंद्र सिंह धोनी समझ रहे हैं क्योंकि उसका चेहरा महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिल रहा है।

लेकिन इस शख्स का नाम विवेक कुमार है, जो सीसीएल में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात हैं। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में ड्यूटी कर रहे धोनी की तरह दिखने वाले विवेक कुमार से मिलने वहां पर लोग भारी मात्रा पहुंच रहे हैं और साथ ही उनके साथ फोटो भी ले रहे हैं।

नौवें नंबर पर रही धोनी की सीएसके

चार बार महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह सीजन बड़ा भारी रहा। उनकी टीम 14 मैचों में से सिर्फ 4 मैच ही जीत सकी और पॉइंट्स टेबल में 9वें नंबर पर रही।

ये भी पढ़े … मेटावर्स से दूसरी रेप की घटना आई सामने, आभासी दुनिया में 21 साल की लड़की से ‘रेप’

सीजन शुरू होने से मात्र दो दिन पहले धोनी ने रविंद्र जडेजा को कप्तानी हैंडओवर कर दी थी, लेकिन शुरुआती 8 मुकाबलों में से 6 में हार मिलने के बाद जडेजा ने फिर से मिड सीजन में कप्तानी धोनी को वापस सौंप दी थी।