जब मिट्ठू मियां बन गए डेंटिस्ट, खेल खेल में किया ऐसा कारनामा जिसे देखकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ऐसी चीजें वायरल हो जाती हैं जो हमें चौंका देती है। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। इसमें एक तोता है और एक बच्चा। लेकिन ये तोता कुछ खास है।

Tota

Viral Video : दांतों की तकलीफ बहुत कष्टप्रद होती है। और अगर ये तकलीफ बच्चों को हो जाए तो मुश्किल कई गुना बढ़ जाती है। लेकिन जिस तरह बच्चों का खानपान होता है, अक्सर ही उनके दांतों में कैविटी या कीड़े लगने की समस्या देखी जाती है। बाहर का खाना, फास्ट फूड, टॉफी चॉकलेट, आइसक्रीम की लत उनके दांतों की सेहत खराब कर देती है।

देखिए मिट्ठू डॉक्टर

ऐसे में जब बच्चों को डेंटिस्ट के पास ले जाया जाए तो भी परेशानी। डेंटिस्ट को देखते ही ज्यादातर बच्चों के आंसू निकल आते हैं। इंजेक्शन या दांत निकलवाने की तकलीफ के बारे में सोचकर ही उनकी परेशानी बढ़ जाती है। लेकिन अगर बच्चों को कोई तोता डेंटिस्ट मिल जाए तो ? ये सवाल अजीबोगरीब लग सकता है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक मिट्ठू मियां डेंटिस्ट का काम करते नज़र आ रहे हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।