सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल की काम पर वापसी, दिलजीत संग वायरल हुआ VIDEO

शहनाज के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए और कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की अधूरी शूटिंग पूरी करने के लिए शहनाज जल्दी वापस आएंगी।

Shahnaz Gill News

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की अचानक मौत के बाद उनकी दोस्त और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaz Gill) काफी बुरी तरह टूट गई थी। जिसके बाद उन्होंने लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। वहीं अब करीब एक महीने बाद बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज ने अपने काम पर वापसी कर ली है।

यह भी पढ़ें…PUBG के शौक ने बनाया 2 नाबालिगों को लुटेरा, महिलाओं को बनाते थे शिकार, गिरफ्तार !

बता दें कि शहनाज कि उनके काम पर लौटने की खबरें लंबे समय से चल रही थी, ऐसा कहा जा रहा था कि 7 अक्टूबर से वह अपने काम पर वापसी करेंगी। और इसी बीच उनकी पंजाबी फिल्म “हौसला रख” के को-स्टार दिलजीत (Diljit Dosanjh) ने शहनाज के संग अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल दिलजीत ने अपनी फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो शेयर किया है। जिसमें अपनी ही फिल्म का एक डायलॉग को रीक्रिएट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पहले उनके साथ सोनम बाजवा और फिर शहनाज गिल नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि शहनाज के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी इमोशनल हो गए और कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म की अधूरी शूटिंग पूरी करने के लिए शहनाज जल्दी वापस आएंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

पंजाबी फिल्म “हौसला रख” में शहनाज गिल जल्दी नजर आने वाली हैं। जिसमें उनके को-स्टार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा है। बता दें कि यह फिल्म इसी महीने की 15 तारीख को रिलीज हो रही है। जिसका शहनाज गिल के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…MP News : सड़क दुर्घटनाएं रोकने के लिए परिवहन विभाग की नई पहल, मंत्री ने जारी किए निर्देश