106 करोड़ के खुलासे के बाद गर्माई सियासत, BJP नेता बोले- 3 IPS कौन थे, नाम उजागर हो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (Madhya Pradesh) से 2016 से 2019 तक कांग्रेस (Congress) के दिल्ली मुख्यालय (Congress headquarters)106 करोड़ भेजे जाने के खुलासा के बाद भोपाल (Bhopal) से दिल्ली (Delhi) तक सियासत गर्मा गई है। बीजेपी, कांग्रेस और पिछली कमलनाथ सरकार पर हमलावर हो गई है।अब बीजेपी नेता हितेष वाजपेई(Hitesh Vajpayee)  ने ट्वीट कर मामले की जांच EOW से करवाने की मांग की है वही एमपी डीजीसी से इस पूरे घटनाक्रम में शामिल 3 आईपीएस (IPS) के नामों को उजागर करने की बात की है।

बीजेपी नेता (BJP Leader) हितेष वाजपेई ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि कमलनाथ सरकार ने विभागों से जिस प्रकार सैकडों करोड़ रुपये कांग्रेस मुख्यालय को भेजने के लिए इकठ्ठा किया, इसकी IT विभाग की रिपोर्ट मे उल्लेखित तथ्यों के आधार पर FIR दर्ज कर EOW जांच होना चाहिए।उन तीन IPS के विरुद्ध दंण्डात्मक विभागीय जांच संस्थित की जाना चाहिए जिनके नाम IT विभाग ने “कमलनाथ हवाला कांड:106 करोड़” में उजागर किए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)