Modi Cabinet Expansion: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ली मंत्री पद की शपथ, देखें वीडियो

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। करीब डेढ़ साल के इंतजार के बाद आज बुधवार 7 जुलाई को आखिरकार मोदी कैबिनेट का विस्तार (Modi Cabinet Expansion 2021) हो गया है। इसमे 43 नए मंत्रियों को मोदी कैबिनेट में शामिल किया गया है। सबसे पहले नारायण राणे और फिर सर्बानंद सोनोवाल ने शपथ ली और इसके बाद तीसरे नंबर पर टीकमगढ़ से भाजपा सांसद वीरेंद्र खटीक और चौथे नंबर पर मध्य प्रदेश से बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शपथ ली।

Modi Cabinet Expansion: वीरेंद्र खटीक की मोदी कैबिनेट में एंट्री, सिंधिया के बगल में बैठे

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया केंद्रीय मंत्री बन गए, उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind)  ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है। मध्य प्रदेश से लेकर दिल्ली तक महाराज के केंद्रीय मंत्री बनने का जश्न मनाया जा रहा है।वही मंत्रियों के विभागों का वितरण देर रात हो जाएगा, ऐसी उम्मीद है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)