बार में पुलिस ने मारा छापा, तहखाने में छिपी मिली 17 लड़कियाँ

SEX RACKET

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। मुम्बई पुलिस की सोशल सर्विस टीम ने अंधेरी स्थित दीपाबार पर छापा मारा कार्रवाई की। और पुलिस ने तहखाने के अंदर से 17 लड़कियों को बाहर निकाल कर अपनी हिरासत में ले लिया है। यह सभी बार बालाएं बताई जा रही हैं। इनमें से कइयों की उम्र बहुत कम है। जिस तहखाने का पता पुलिस को चला है, उसमें खड़ा हो पाना भी मुश्किल था।

यह भी पढ़े…जबलपुर में सूदखोरों की प्रताड़ना से फिर गई जान, 10 दिन में तीसरी आत्महत्या

वहीं छापेमारी के दौरान, बार में इन लड़कियों को एक गुप्त तहखाने के अंदर पाया गया, जिसका रास्ता मेकअप रूम की दीवार में लगे शीशे के पीछे से जाता था। इसमें ऑटोमेटिक इलेक्ट्रिक डोर लगे थे। तहखाने के अंदर एक AC भी लगा था। उसके अंदर बिस्तर भी लगे हुए थे। पुलिस की सोशल सर्विस टीम को जिस्मफरोशी का शक था, जिसकी शिकायत एक एनजीओ द्वारा कराई गई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”