Coronavirus: MP में लॉकडाउन लगाने को लेकर शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान

सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP में 24 घंटे में 743 नए कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) सामने आए हैं। इसमें इंदौर (Indore) में 263, भोपाल (Bhopal) में 139, जबलपुर में 45 व ग्वालियर में 30 नए नए संक्रमित मिले है। लगातार बढ़ते आंकड़ों के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का बड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री का कहना है कि मैं नहीं चाहता कि फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की स्थिति पैदा हो।

Promotion: MP के 2 लाख से ज्यादा शिक्षकों को बड़ा झटका, सरकार को आंदोलन की चेतावनी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सावधानी में ही सुरक्षा है, मास्क (Mask) मत हटाइये। मास्क ही गारंटी है कोरोना से बचने का। मास्क अवश्य लगायें। हमने जन जागरण चलाने का फैसला लिया। जिला प्रशासन (District administration) को हमने निर्देश दिये कि अगर कोई मास्क नहीं लगा रहा तो रोके-टोकें। मैं नहीं चाहता कि फिर से लॉकडाउन लगाने की स्थिति पैदा हो।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)