फरवरी में खुलेगा जना स्मॉल फाइनेंस बैंक समेत इन 6 कंपनियों का IPO, नोट कर दें तारीख, जानें इश्यू साइज और प्राइस बैंड

फरवरी में जना स्मॉल फाइनेंस बैंक और कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक समेत कई कंपनियां अपना आईपीओ खुलने वाली हैं। आइए जानें इनकी ओपनिंग डेट, प्राइस बैंड और इश्यू प्राइस क्या है?

upcoming ipo in 2024

Upcoming IPO 2024: फरवरी में कई कंपनियां अपना आईपीओ लेकर आने वाली हैं। 2 फरवरी को इटालियन एडिबल लिमिटेड ने अपना इनिशियनल पब्लिक ऑफरिंग ओपन कर दिया है, निवेशक इसमें 7 फरवरी तक पैसा लगा पाएंगे। 12 फरवरी को इश्यू की लिस्टिंग होगी। अगले सप्ताह जना स्मॉल फाइनेंस और कैपिटल स्मॉल फाइनेंस बैंक समेत 6 कंपनियां जारी इश्यू जारी करेंगी।

अपीजे सुरेन्द्र पार्क होटल्स लिमिटेड आईपीओ

हॉस्पिटैलिटी बिजनेस से संबंधित यह कंपनी 920 करोड़ रुपये का फंड जुटाने के लिए 5 फरवरी को अपना आईपीओ खोलेगी। निवेशक इसमें 7 फरवरी तक निवेश कर पाएंगे। ऑफरिंग का प्राइस बैंड 147 रुपये से 155 रुपये प्रति शेयर होगी। इसकी लिस्टिंग 12 फरवरी को होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"