फिल्म rakshabandhan में akshay kumar बनेंगे 4 बहनों के भाई, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेस

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) की एक और फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। फिल्म का नाम है रक्षाबंधन(Rakshabandhan)। इस फिल्म में अक्षय चार बहनों के भाई बने दिख रहे हैं। आइये जानते हैं कौन है वो एक्ट्रेस जो बनी है अक्षय की बहनें।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हमेशा कुछ नए विषय की फिल्म लाते हैं। उनकी नई फिल्म रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे लेकर फैंस ख़ासा उत्साहित हैं। यह फिल्म रक्षाबंधन के त्यौहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार 4 बहनों के भाई बने दिखाई दे रहे हैं। आइये जानते हैं कौन हैं यह अभिनेत्रियाँ जो बनी है अक्षय की बहनें –

सादिया खतीब (Sadiaa Khateeb): अक्षय कुमार की बहनों में से एक का किरदार निभाया है सादिया खतीब ने जिन्हें आपने विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘शिकारा’ में देखा था जो उनकी डेब्यू फिल्म थी। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें फैन्स बहुत पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार ने अटेंड किया मुंबई पुलिस का इवेंट, मरीन ड्राइव पर लगाई दौड़

स्मृति श्रीकांत (Smrithi Srikanth): अक्षय कुमार की 4 बहनों में से दूसरी बहन के रोल में दिखने वाली एक्ट्रेस हैं स्मृति श्रीकांत, जो कि एक मॉडल भी हैं। हैं स्मृति को फिटनेस फ्रीक भी कहा जाता है क्योंकि वह अपनी फिटनेस को लेकर बहुत अवेयर हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के विडियो और photo शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें – अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को मिला एक और बड़ा खिताब

शाहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur): शाहजमीन कौर बनी हैं फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की तीसरी बहन। शाहजमीन की यह बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है। उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वह विडियो पोस्ट करती रहती हैं जिसमें वह अपने सिंगिंग, डांसिंग और एक्टिंग के टैलेंट को दिखाती रहती हैं।

दीपिका खन्‍ना (Deepika Khanna): कई TV शोज में काम कर चुकी मुंबई की रहने वाली दीपिका खन्ना अक्षय कुमार के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत उनकी बहन के रूप में कर रही हैं।