बंगाल की तरह MP में कराए चुनाव, भीड़ देख भागेगा कोरोना: कांग्रेस विधायक

कांग्रेस विधायक

आगर मालवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बढ़ते खतरे को देखते हुए जहां कई शहरों में रविवार को लॉकडाउन (Lockdown) के आदेश जारी किए गए हैं, तो वहीं आगर मालवा के कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े (Congress MLA Vipin Wankhede) ने निर्वाचन आयोग (Election Commission) को पत्र लिखकर अनोखी सलाह दी है।

यह भी पढ़े.. MP मे 2142 नए कोरोना केस, 10 ने तोड़ा दम, अब 12 शहरों में संडे टोटल लॉकडाउन

विधायक विपिन वानखेड़े ने कोरोना की रफ्तार को रोकने के लिए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्यप्रदेश को पत्र लिख कर इंदौर, आगर-मालवा, भोपाल, उज्जैन, देवास सहित पूरे मध्यप्रदेश में चुनाव कराने की मांग की है। यह पत्र सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े का कहना है कि कोरोना (Corona) के नाम पर मजाक हो रहा है। कोरोना से बचाव का उदाहरण देते हुए बताया कि बंगाल और जिन राज्यों में चुनाव है, वहां भारी भरकम भीड़ के साथ रैलियां की जा रही है। इससे कोरोना ने वहां जाने से मना कर दिया है।

यह भी पढ़े.. Bribe: लोकायुक्त के हत्थे चढ़ा वन विभाग का बाबू, रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार

विधायक ने पत्र में लिखा कि प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। जिसे देखकर वहां कोरोना संक्रमण कम हो गया है। वहीं आम लोगों को त्योहार आते ही घर पर रहने की सलाह दी जा रही है। विधायक ने कहा कि पीएम और सीएम जनता के साथ मजाक करना बंद करें।