बैतूल : ट्रक और कार में भीषण टक्कर, 2 की मौत, 5 घायल

बैतूल-इंदौर हाईवे पर हुआ हादसा, बच्चे और मां को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल-इंदौर नेशनल हाइवे 59 (Betul-Indore National Highway 59) पर भीषण दुर्घटना (accident) हो गई, सोमवार की सुबह ट्रक और कार में हुई टक्कर में मौके पर दो लोगो की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इंदौर से अमरावती जा रही कार और सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई । घटना बैतूल इंदौर नेशनल हाईवे पर चिरापाटला के पास बेला जोड़ पर हुई है।

यह भी पढ़े…यदि Whatsapp के नए ग्रुप वॉयस कॉल फीचर को इस्तेमाल करने में हो रही है दिक्कत, तो फॉलो करें ये स्टेप्स

वही गाड़ी में सवार पूजा साहू ने बताया है कि मुझे नहीं पता कि कैसे एक्सीडेंट हुआ मैं मेरी गुड़िया को लेकर पीछे सो रही थी कैसे टक्कर हुई नहीं पता जब होश आया मुझे तो देखा कि मेरे पूरे फैमिली मेंबर भी बेहोश पड़े थे जैसे तैसे गाड़ी का गेट खोला और हेल्प के लिए सबको को बुलाया।

बैतूल : ट्रक और कार में भीषण टक्कर, 2 की मौत, 5 घायल

यह भी पढ़े…MP: प्राइवेट कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! 5000 इंसेंटिव देगी शिवराज सरकार, जल्द कैबिनेट में आएगा प्रस्ताव

स्विफ्ट डिजायर कार में 7 लोग सवार थे। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि 7 लोगों में 5 लोग घायल हो गए और दो लोगों की मौत हो गई । मृतकों में कार ड्राइव करने वाले व्यक्ति और 10 साल की एक बच्ची शामिल है। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिचोली भेजा गया था जिसमें से 1 बच्चे और मां पूजा साहू की हालत गंभीर होने के कारण बैतूल जिला अस्पताल में रेफर कर भर्ती कराया गया गया था परंतु 3 माह की बच्ची की हालत गंभीर होने के कारण बैतूल जिला अस्पताल से नागपुर रिफर कर दिया गया है।