सड़कों की बदतर हालत को लेकर कांग्रेस का अलग अंदाज में विरोध, ढोल बजाकर किया गड्डों का नामकरण

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश की सड़कों की हालत से नाराज कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में अलग अंदाज मे विरोध जताया, कांग्रेस का आरोप है की स्वच्छता सर्वे में फर्जी आंकड़े देकर शहरों की रैकिंग बढ़ाने वाली शिवराज सरकार और भाजपा के जनप्रतिनिधियों की पोल शहरों की बर्बाद सड़कें खुद खोल रहीं हैं। भाजपा नेताओं, जनप्रतिनिधियों और ठेकेदारों के भ्रष्टाचार और सांठगांठ का उदाहरण बनी इन सड़कों में इतने बड़े-बड़े गड्ढे हैं कि आम जनता रोज हादसों का शिकार हो रही है। सड़कों की इस दुर्दशा और शिवराज सरकार के भ्रष्टाचार के विरोध में प्रदेश कांग्रेस सचिव मनोज शुक्ला ने गड्डों का नामकरण किया। सड़कों में हुए बड़े गड्डों का मामा गड्डा नाम दिया गया तो भोपाल के प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव के नाम पर गोपाल गड्डा, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह के नाम पर भूपेन्द्र गड्डा और नरेला के विधायक और चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग के नाम पर विश्वास गड्डा का नामकरण किया गया।

पुलिस आरक्षक ने एस पी और महिला डीएसपी पर कमरें में बंद कर पीटने के लगाए गंभीर आरोप, शिकायत लेकर थाने पहुँचा कांस्टेबल

इस अनोखे नामकरण के दौरान पंडितों ने मंत्रोच्चार के साथ इन गड्डों का नामकरण किया। इन गड्डों का बकायदा पूजन किया गया। इस मौके पर ढोल भी बजे और युवाओं ने नाच-गाना भी किया। और एक दूसरे को मिठाई भी खिलाई।
इंदौर की खस्ताहाल सड़कों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और एक अन्य भाजपा नेता और कवि सत्यनारायण सत्तन द्वारा सड़कों की दुर्दषा और इसमें व्याप्त भ्रष्टाचार पर लिखी गई कविता के होर्डिंग और पोस्टर भी लगवाए।

Continue Reading

About Author
Avatar

Harpreet Kaur