MP में BJP विधायक के Twitter Account पर सर्जिकल स्ट्राईक! तेजी से घटे फॉलोवर्स

Pooja Khodani
Published on -
twitter

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पराग अग्रवाल के नया ट्वीटर सीईओ (New Twitter CEO Parag Agarwal) बनते ही देश में गुरुवार रात को बड़ा बदलाव देखने को मिला।  गुरुवार देर रात भारत में कई ट्विटर यूजर्स के फॉलोवर्स की संख्या में जमकर गिरावट देखी गई है।अचानक फॉलोवर्स की संख्या में कमी होते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई, लोगों ने सवाल पूछना शुरु कर दिए और #फॉलोअर्स पर हमला भी ट्रेंड करने लगा है।खास बात ये है कि इस ट्वीटर फॉलोवर्स ड्रॉप का शिकार मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सबसे तेज तर्रार कहे जाने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भी हुए है।

मप्र पंचायत चुनाव 2021: अब 5 दिसंबर तक दावे-आपत्ति, स्टैण्डिंग कमेटी गठित, बैठक आज

दरअसल, मध्य प्रदेश में बीजेपी के मुख्य नेता और विधायक रामेश्वर शर्मा (BJP MLA Rameshvar Sharma) ने ही चंद घंटों में 1500 से ज्यादा फॉलोअर खो दिए। उन्होंने ट्विटर से सवाल पूछा है कि आखिर ऐसा क्यों हुआ?वही बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत (Suhas Bhagat) ने भी ट्वीट कर पूछा है कि 1500 के उपर follower उड़ा दिये @TwitterIndia क्यों ? इतना ही नहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा के 3000 से ज्यादा फॉलोअर कम हो गए। जिन लोगों के फॉलोअर और कम हुए उनमें कई राजनेता, व्यवसायिक लोग व समाज के विभिन्न वर्गों से जुड़े प्रतिष्ठित लोग भी शामिल हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)