ग्वालियर के डॉक्टर को मिला प्रतिष्ठित Asia Pacific Excellence Award

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर के प्रतिष्ठित हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ रिपु दमन (Cardiologist Dr Ripu Daman) को प्रतिष्ठित इंटर नेशनल सम्मान एशिया पैसिफिक एक्सलेंस अवार्ड (Asia Pacific Excellence Award) से नवाजा गया है।  डॉ रिपु दमन को ये अवार्ड चिकित्सा के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए दिया गया है।

कॉमन वेल्थ यूनिवर्सिटी, किंगडम ऑफ टोंगा (Common Wealth University, Kingdom of Tonga) एवं एशिया पैसिफिक चैंबर ऑफ कॉमर्स (Asia Pacific Chamber Of Commerce) ने ग्वालियर के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ रिपु दमन (Cardiologist Dr Ripu Daman) को चिकित्सा के क्षेत्र में विशेष एवं महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए एशिया पैसिफिक एक्सलेंस अवार्ड  (Asia Pacific Excellence Award)से सम्मानित किया है।  ये अवॉर्ड होटल रेडिसन गुरुग्राम उद्योग नगर में आयोजित एक समारोह में आज रविवार 11 जुलाई को दिया गया। कार्यक्रम में कमान वेल्थ यूनिवर्सिटी, किंगडम ऑफ टोंगा के वाइस चांसलर डॉ रिपु रंजन सिन्हा विशेष रूप से मौजूद थे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....