वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह के दावे पर किया पलटवार

Atul Saxena
Published on -

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मप्र भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP President VD Sharma) ने कांग्रेस (MP Congress)  को आड़े हाथ लेते हुए बड़ा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि 2018 में हमें झूठ, छल, कपट की राजनीति के कारण झटका लगा लेकिन आज इस अंचल ने ही झूठ, छल, कपट की राजनीति को झटका दे दिया। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के भाजपा (BJP Madhya Pradesh) में आने की घटना को ऐतिहासिक बताया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह (Leader of Opposition Dr Govind Singh) के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के जीन्स में झूठ, छल, कपट कर राज्य करना लिखा है। जिस विधायक का वो नाम ले रहे हैं उसे सामने तो लाएं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 16 अक्टूबर को ग्वालियर दौरे से पहले आज शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तैयारियों की समीक्षा करने ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने गृह मंत्री के दौरे की तैयारियों को लेकर संभागीय पदाधिकारियों के साथ बैठक की, प्रदेश अध्यक्ष ने गृह मंत्री के स्वागत से लेकर आम सभा तक किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ने के निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....