कांग्रेस विधायक ने युवाओं से क्यों कहा कि कभी “पॉलिटिशियन नहीं बनना” वीडियो वायरल

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। आज के दौर में यदि कांग्रेस (MP Congress), भाजपा (BJP Madhya Pradesh) या किसी अन्य पार्टी का कोई राजनेता युवाओं से कहे कि कभी “पॉलिटिशियन नहीं बनना” तो बहुत बड़ी बात है। लेकिन कांग्रेस के एक युवा विधायक का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां (Congress MLA Praveen Pathak’s Video Viral) बना हुआ है जिसमें वे एक कार्यक्रम में युवाओं को पॉलिटिशियन नहीं बनने की सलाह दे रहे हैं।

युवाओं को कभी पॉलिटिशियन नहीं बनने की सलाह देने वाले विधायक है कांग्रेस के ग्वालियर दक्षिण विधानसभा के विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak)। जिन्हें हाल ही में एमआईटी पुणे में देश का आदर्श युवा विधायक सम्मान मिला है। विधायक प्रवीण पाठक ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए उनकी क्षमताएं याद दिलाईं, देश के लिए उनका महत्व और उपयोगिता बताई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....