Indore news: मोबाइल पर गेम खेल रही थी मासूम, सांप ने काटा फिर हुआ ये

इंदौर, आकाश धोलपुरे।  मासूम (Innocent) को ये होश भी नहीं था कि मोबाइल पर वो जो गेम खेल रही है और वो ही गेम उसके जीवन का आखरी गेम होगा। दरअसल ये हृदय विदारक घटना इंदौर (Indore)  की है, जहां 7 वर्षीय मासूम बच्ची की मौत सांप के काटने से हो गई। जानकारी के मुताबिक मासूम का नाम वैष्णवी है और वो अपने परिवार के साथ इंदौर के कृषि कॉलेज प्रांगण में स्थित घर में रहती थी।

पूरी घटना मंगलवार शाम 4 बजे से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है। जिस वक्त मासूम वैष्णवी मोबाइल पर गेम खेल रही थी उसी वक्त घर में अचानक एक सांप घुस गया। मासूम बच्ची मोबाइल देखने में इतनी मशगूल थी कि उसे इस बात का इल्म ही नहीं था कि उसे सांप आकर डस गया है और वो जीवन में आखिरी बार मोबाइल पर गेम खेल रही है। इधर, सांप काटने के बाद मूर्छित हुई मासूम को उसके परिजन इलाज के लिए दो अलग अलग निजी अस्पताल में ले गए लेकिन दोनों ही अस्पतालों ने उसका इलाज करने से इंकार कर दिया। इसके बाद घबराए परिजन उसे आनन – फानन एम.वाय. अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....