Indore News : अवकाश न लेने का रिकॉर्ड बनाने वाले डॉक्टर के सामने गिड़गिड़ाए मृतक के परिजन

इंदौर, आकाश धोलपुरे। हर रोज ड्यूटी पर आने और कभी अवकाश पर न रहने वाले इंदौर (Indore )के जिला अस्पताल के मर्च्युरी विभाग के प्रभारी डॉ भरत वाजपेयी यूं तो अक्सर विवादों में रहते आये हैं लेकिन मृतक के परिजनों के साथ उनके रवैये पर अब सवाल उठ रहे हैं । ताजा मामला सामने आने के बाद खोती इंसानियत भी सवालों के घेरे में है।

रविवार को ट्रेजर फैंटेसी में रहने वाले सार्थक पिता समीर ठाकुर नामक युवक की खरीदारी के बाद लौटते वक्त डंपर की टक्कर से मौत हो गई। मूलतः धार का रहने वाला सार्थक इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था लेकिन रविवार को वह सड़क हादसे में अपनी जान गंवा बैठा। राउ थाने में हुए सड़क एक्सीडेंट के बाद सार्थक की मौत हो गई तो पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भिजवा दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....