MP News : कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए बड़े काम की खबर, निर्देश जारी

MP

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan)की अध्यक्षता में हुई कलेक्टर-कमिश्नर्स की वीडियो कॉन्फ्रेंस (Collector-Commissioner video conference) के बाद आगामी त्यौहारों को देखते हुए रायसेन कलेक्टर अलर्ट हो गए है और उन्होंने सभी एसडीएम, तहसीलार तथा नायब तहसीलदारों को निर्देश दिए है कि वे बिना पूर्व अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ सकेंगे।वही आज से शुरु होने वाली जन सुनवाई में जिला पंचायत सीईओ पीसी शर्मा सहित सभी कार्यालय प्रमुखों, SDM, तहसीलदार, जनपद सीईओ तथा CMO को निर्देश दिए गए हैं।

 MP Weather : मप्र के 14 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, बिजली गिरने की भी चेतावनी

आगामी त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए रायसेन कलेक्टर अरविन्द कुमार दुबे (Raisen Collector Arvind Kumar Dubey)  द्वारा सभी एसडीएम (SDM), तहसीलार तथा नायब तहसीलदारों को बिना पूर्व अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ने तथा अवकाश पर नहीं जाने के निर्देश दिए गए हैं। आगामी दिवसों एवं माहों में  सर्वपितृ मोक्ष अमावस्या, दुर्गा उत्सव, दशहरा, मिलाद-उन-नवी एवं दीपावली सहित अन्य त्यौहार हैं। इन त्यौहारों के दौरान विभिन्न धार्मिक स्थलों, नदी, तालाबों आदि स्थलों पर श्रृद्धालुओं द्वारा स्नान, दान, पूजा-अर्चना की जाती है तथा जुलूस आदि के साथ मूर्ति विसर्जन किया जाता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)