उमा भारती का बड़ा बयान, 2023 विधानसभा चुनावों में 20 सीटें भी नहीं जीत पायेगी कांग्रेस

उमा भारती ने कहा कि मेरे मन की इच्छा थी मां बिजासन के शिखर के दर्शन करूं, पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर का स्थान मुझे बहुत अच्छा सुंदर लगा, रात भर वहीं रह कर साधना की। 

सीहोर, अनुराग शर्मा। मप्र में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, भाजपा और कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं। भाजपा की फायरब्रांड नेत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती देर रात अल्प प्रवास  पर प्रसिद्ध देवी धाम सलकनपुर मंदिर पहुंची। ग्रहण के कारण मंदिर के पास होने की वजह से पूरी रात्रि शिव मंदिर पर भक्ति में लीन रही, सुबह मां बिजासन की पूजा अर्चना कर दर्शन किए।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मेरे मन की इच्छा थी मां बिजासन के शिखर के दर्शन करूं, पहाड़ी पर स्थित शिव मंदिर का स्थान मुझे बहुत अच्छा सुंदर लगा, रात भर वहीं रह कर साधना की।

ये भी पढ़ें – महाकाल लोक के बाद तैयार हो रहा कैलाश मानसरोवर धाम, 51 फिट ऊंची शिव प्रतिमा होगी स्थापित

उन्होंने कहा कि ट्रस्ट अध्यक्ष से मैंने कहा कि मेरे लिए यहीं एक कुटिया बना दे। 2023 के चुनाव के सवाल पर उमा भारती ने किसी भविष्यवक्ता की तरह कहा कि कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा 20 सीटों पर कांग्रेस सिमट जाएगी। उन्होंने कहा कि इस समय पूरा देश भाजपामय, मोदीमय हो गया है देश, प्रदेश में कही कांग्रेस बची नहीं है। इस अवसर पर सलकनपुर ट्रस्ट अध्यक्ष द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री का शाल श्रीफल और मां का चित्र देकर सम्मान किया गया।

ये भी पढ़ें – भाजपा का पलटवार, कांग्रेस का ही एजेंट निकला जीतू गुर्जर