MP ब्रेकिंग न्यूज की खबर का हुआ असर, भ्रष्टाचार में लिप्त गहिलरा कंप्यूटर ऑपरेटर को कलेक्टर ने किया निलंबित

गहिलरा समिति प्रबंधक व कम्प्यूटर आपरेटर (Computer Operator) किसानों से उपार्जन केंद्र में सुविधा शुल्क की मांग करते थे और जो सुविधा शुल्क नहीं देता था। उसका धान पोर्टल (Dhan Portal) पर नहीं चढ़ता था।

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। जिले के गहिलरा उपार्जन केंद्र पर कंप्यूटर ऑपरेटर (Computer Operator) के भ्रष्टाचार की खबर लगातार एम पी ब्रेकिंग न्यूज (MP Breaking news) द्वारा प्रकाशित की जा रही थी। गहिलरा समिति प्रबंधक व कम्प्यूटर आपरेटर किसानों से उपार्जन केंद्र में सुविधा शुल्क की मांग करते थे और जो सुविधा शुल्क नहीं देता था। उसका धान पोर्टल (Dhan Portal) पर नहीं चढ़ता था। ऐसा ही मामला पत्रकार विपुल पटेल के साथ घटित हुआ उपार्जन केंद्र पर धान खरीदी दिनांक के पहले ही पहुंचा दिया गया था। लेकिन, सुविधा शुल्क न मिलने से विपुल पटेल की धान पोर्टल पर नहीं चढ़ाई गई।

ये भी पढे़- अब कार्तिक आर्यन हुये Corona Positive, इंस्टाग्राम पोस्ट कर दी जानकारी, फैन्स से मांगी सलामती की दुआ

जिसको लेकर एम पी ब्रेकिंग न्यूज (MP Breaking news) की टीम पत्रकार विपुल पटेल व पत्रकार राजेश वर्मा के साथ मिलकर मामले को गंभीरता से उठाते हुए उक्त मामले में जिला कलेक्टर (Collector) को अवगत कराया गया। जिसके बाद जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा द्वारा जांच टीम गठित कर मामले में जांच करने का आदेश दिए गए थे। जिसके बाद जांच टीम ने पाया कि कंप्यूटर ऑपरेटर के द्वारा किसानों से पैसे मांगना, धान की कटौती करना, कम जमीन होने पर भी अपने लोगों का ज्यादा धान खरीदी का पंजीयन बनाना, बाहरी राज्यों व दूसरे जगह से धान मंगवाकर अपने लोगों के पंजीयन में बेचना आदि मामलों में दोषी पाए जाने पर कंप्यूटर ऑपरेटर परमानंद शाह को निलंबित करने का आदेश जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा द्वारा जारी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया। वहीं उसके जगह पर दूसरे कंप्यूटर ऑपरेटर की भर्ती करने का आदेश भी जिला कलेक्टर द्वारा दिया गया है।

MP ब्रेकिंग न्यूज की खबर का हुआ असर, भ्रष्टाचार में लिप्त गहिलरा कंप्यूटर ऑपरेटर को कलेक्टर ने किया निलंबित

जिला कलेक्टर के फैसले से किसानो में खुशी की लहर

गहिलरा खरीदी केंद्र के कंप्यूटर ऑपरेटर से त्रस्त हो चुके किसानों ने जब सुना कि भ्रष्टाचार में लिप्त कंप्यूटर ऑपरेटर परमानंद शाह को जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा ने निलंबित करने का आदेश दिए है। उनके खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। किसानों ने बताया कि अब हम लोगों को खरीदी केंद्र पर कोई दिक्कत नहीं होगी न कंप्यूटर ऑपरेटर को पैसे देने या धान कटौती का डर रहेगा। जिला कलेक्टर ने किसानों के हित मे फैसला लेकर किसानों की खुशी के बारे में ध्यान दिया है। वहीं किसानो ने कहा कि एम पी ब्रेकिंग न्यूज के रिपोर्टर राघवेन्द्र सिंह सोनभद्र टाइम्स रिपोर्टर विपुल पटेल, पत्रकार राजेश वर्मा भी धन्यवाद के पात्र है, जो इस मामले को शुरू से लेकर लास्ट तक उठाते रहे जब तक कि भ्रष्ट कंप्यूटर ऑपरेटर को निलंबित नहीं कर दिया गया।

ये भी पढे़- Lockdown का एक साल पूरा, फिर मची दहशत ISBT पर उमड़ी भीड़, मजदूर लौट रहे वापस