MP उपचुनाव : कांग्रेस का दावा- 24 सीटों पर होगी BJP प्रत्याशियों की जमानत जब्त

MP UPCHUNAV

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) में अब केवल दो हफ्तों का समय बचा है, ऐसे में दोनों ही दलों के नेताओं की धड़कने तेज हो गई है, प्रत्याशियों ने भी दौरों और जनसमर्थन सभाओं की रफ्तार बढ़ा दी है। एक तरफ जहां प्रदेश में परमानेंट होने के लिए शिवराज सरकार (Shivraj Government) के सारे मंत्री-विधायक के साथ संगठन और दिग्गज नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है, वही दूसरी तरफ 2018 के फॉर्मूले की तर्ज पर कांग्रेस ने 28 सीटों पर वचन पत्र (Promissory note) जारी कर वापसी की तैयारी की है। खास बात ये है कि दोनों ही जीत के लिए छटपटा रहे है और सड़क से सोशल मीडिया तक वोटरों को लुभाने में जुटे है।

यह भी पढ़े…MP उपचुनाव : कांग्रेस का दावा- सर्वे में BJP को 1 भी सीट पर जीत की संभावना नहीं

इसी कड़ी में एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीटर के माध्यम से जीत का बड़ा दावा किया है और 24 सीटों पर BJP प्रत्याशियों की जमानत जब्त होने की बात कही है।एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी के लिये राहत भरी ख़बर है, केवल 24 सीट पर होगी ज़मानत ज़ब्त।कमलनाथ जी का कहना साफ, हर किसान का क़र्ज़ होगा माफ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)