Road Accident: ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, 10 लोगों की दर्दनाक मौत, CM ने जताया दुख

road accident

आणंद, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से सटे राज्य गुजरात (Gujrat Road Accident) के आणंद जिले में आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां तारापुर में कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।  सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार से शवों को बाहर किया और पीएम के लिए अस्पताल भेजा। ट्रक पर मध्य प्रदेश का नंबर प्लेट लगे होने की बात सामने आ रही है।

MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में झमाझम के आसार, कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार सुबह गुजरात के आणंद जिले के तारापुर इलाके में भीषण सड़क हादसे (Anand Road Accident) में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार सूरत से भावनगर की तरफ जा रही थी, तभी आणंद जिले के तारापुर क्षेत्र के इंद्रनाज गांव के पास हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। दोनों ही गाड़ियों के तेज रफ्तार में होने की वजह से भिड़ंत इतना तेज हुई कि कार बिल्कुल सामने से ट्रक में जा घुसी। कार के परखच्चे उड़ गए और अंदर बैठे सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)