तिरुपति बालाजी भगवान का आशीर्वाद लीजिये, IRCTC के इस टूर में जल्दी बुकिंग कराइये

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IRCTC देश के धार्मिक स्थलों की सैर कराने के लिए अलग अलग टूर पैकेज बनाता है। इसमें पर्यटकों को अपने आराध्य भगवान के साथ साथ देश के पर्यटन स्थल भी देखने का मौका मिलता है। ऐसा ही एक और स्पेशल टूर पैकेज IRCTC ने अनाउंस किया (IRCTC Special Tour Package) है। जिसकी बुकिंग शुरू हो गई है।

IRCTC ने इस बार Spiritual South With Puducherry (IRCTC Spiritual South With Puducherry Tour Packages) नाम से एक टूर पैकेज अनाउंस किया है। 6 दिन और 5  रात के इस हवाई यात्रा टूर पैकेज का किराया 29,500/- रुपये तय किया गया है। किराये के और भी स्लॉट हैं जिन्हें परिवार के सदस्यों की संख्या के हिसाब से चुना जा सकता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....