जब राज्यसभा में भावुक हुए पीएम नरेंद्र मोदी, आंखो से छलके आंसू, वीडियो वायरल

narendra modi

नई दिल्‍ली, डेस्क रिपोर्ट। राज्यसभा (Rajyasabha) में आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) की विदाई पर भावुक हो उठे। पीएम मोदी ने नम आंखों से एक वाक्ये का जिक्र करते हुए कहा कि गुलाम नबी जी जब मुख्यमंत्री थे, तो मैं भी एक राज्य का मुख्यमंत्री था। हमारी बहुत गहरी निकटता रही। एक बार गुजरात (Gujrat) के यात्रियों पर जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकवादियों ने हमला कर दिया, क़रीब 8 लोग मारे गए। सबसे पहले गुलाम नबी जी का मुझे फोन आया, वो फोन सिर्फ सूचना देने का नहीं था।

यह भी पढ़े… MP: इस MLA की आज सीएम शिवराज से मुलाकात, स्पीकर पद को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की तारीफ करते हुए कहा कि गुलाम नबी जी उस रात को एयरपोर्ट पर थे, उन्होंने मुझे फोन किया और जैसे अपने परिवार के सदस्य की चिंता करते हैं, वैसी चिंता वो कर रहे थे।मेरे लिए वो बड़ा भावुक पल था। दूसरे दिन सुबह फोन आया, मोदी जी सब पहुंच गए, इसलिए एक मित्र के रूप में गुलाम नबी जी का घटना और अनुभव के आधार पर मैं आदर करता हूं।  सत्ता जीवन में आते रहती है लेकिन उसे कैसे पचाना ये कोई गुलाम जी से सीखे। इसके बाद पीएम मोदी ने गुलाम नबी आजाद की तरफ देखते हुए सैल्यूट किया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)