IND vs SL 3rd T20 : भारत ने श्रीलंका को 6 विकटों से हराया, सीरीज पर किया कब्जा

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने जीत हासिल की। भारत ने श्रीलंका को तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया।

हम आपको बता दें कि टीम इंडिया के सामने 147 रन का टारगेट था, जिसे टीम ने एकतरफा अंदाज में 19 गेंद पहले 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया 3 मैचों में तीन फिफ्टी लगाने वाले श्रेयस अय्यर (69) टॉप स्कोर रहे। भारत की इस फॉर्मेट में ये लगातार 12वीं जीत है। टारगेट का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत खराब रही और दूसरे ओवर में दुष्मंता चमीरा ने रोहित शर्मा (5) को आउट किया। आउट होने से पहले रोहित को एक जीवनदान मिला था। दूसरे विकेट के लिए संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर ने पारी को संभालते हुए 28 गेंदों पर 45 रन जोड़े। नजरें जमा चुके सैमसन (18) रन बनाकर करुणारत्ने को अपना विकेट दे बैठे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”