Nothing Phone 1 की प्री-बुकिंग फ्लिपकार्ट पर शुरू, जाने क्यों है यह स्मार्टफोन सबसे अलग

Manisha Kumari Pandey
Published on -

टेक्नोलॉजी, डेस्क रिपोर्ट। Nothing Phone 1 भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है। 12 जुलाई 2022 को नथिंग फोन वन एक धमाकेदार एंट्री मोबाइल इंडस्ट्री में लेने वाला है। स्मार्टफोन अन्य फोन से काफी अलग होगा। इसके डिजाइंस और लुक्स तो काफी ज्यादा आकर्षक भी है। फ्लिपकार्ट पर इसकी प्री बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि फिलहाल यह सुविधा यूके के नथिंग कम्युनिटी मेंबर्स के लिए है, इसके माध्यम से यूजर्स मोबाइल फोन की बुकिंग कर सकते हैं।

यह भी पढ़े… NEET UG -CUET UG पर बड़ी अपडेट, आपस में क्लैश कर रही तारीखें, उम्मीदवारों ने की परीक्षा स्थगित करने की मांग

इसके लिए उन्हें कंपनी द्वारा एक प्राइवेट को दिया जाएगा, जिसे कंपनी के वेबसाइट पर दर्ज करना होगा।  इस कोड को दर्ज करने के बाद ही बुकिंग की जाएगी। यह कोट सिर्फ 48 घंटों के लिए मान्य होगा। स्मार्टफोन की बुकिंग की सुविधा हर किसी के लिए नहीं है बल्कि चुनिंदा लोगों के लिए ही है। जो भी यूज़र स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करेगा उसे Nothing Phone की एसेसरी और अन्य ऑडियो टूल पर डिस्काउंट कूपन भी दिया जाएगा। सेल शुरू होने से पहले ही मोबाइल यूजर्स तक पहुँच भी जाएगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"