कमल हासन की बेटी के न्यूड फोटो वायरल, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

मुंबई। बॉलीबुड के मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुंबई साईबर पुलिस में शिकायत दर्ज की है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। उन्हें इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर निराशा व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की, एक ऐसे समय में जब पूरे देश में मीटू मूवमेंट चल रहा है, ऐसे लोग भी हैं जो एक लड़की की निजी तस्वीरें सार्वजनिक कर सकते हैं।

अक्षरा की ट्विटर पोस्ट में उन्होंने लिखा- हाल ही में मेरी कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुईं. मुझे अब तक नहीं पता कि ये किसने किया और कैसे हुआ। लेकिन जो मैं जानती हूं, वो ये है कि इस तरह की घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। कोई दिमागी रूप से बीमार व्यक्ति ही ऐसा कर सकता है। इस घटना ने मुझे भीतर तक डरा दिया है।

इस समय एक तरफ देश में मीटू मूवमेंट की लहर है, वहीं ऐसे लोग भी हैं जो आपको परेशान करने के लिए आपकी निजी तस्वीरें सार्वजनिक करते हैं। मैंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है ताकि मैं उस व्यक्ति के बारे में पता लगा सकूं, जो इस सबके पीछे है. तब तक मेरी सिर्फ यही विनती है कि हमें जीने और जीने देने के सिद्धांत पर काम करना चाहिए. उम्मीद है इंटरनेट मेरे इस शोषण में और भागीदार नहीं बनेगा। अपनी बात के साथ उन्होंने #Metoo भी लगाया है।

"To get the latest news update download the app"